‘अब भी नहीं माने तो मोदी सरकार विश्व के नक्शे से पाकिस्तान को खत्म कर देगी’

पटना 
पुलवामा हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई के बाद बिहार सरकार के कृषि मंत्री और बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने पाकिस्तान को कड़े लहजे में चेतावनी दी है. प्रेम कुमार ने कहा कि 2016 में सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए पाकिस्तान को चेतावनी दी थी और दूसरी एयर सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए 40 के बदले चार सौ लाकर दूसरी चेतावनी दी है. इस चेतावनी के बाद भी अगर पाकिस्तान भारत में आंतकी गतिविधियां जारी रखी तो मोदी सरकार विश्व के नक्शे से पाकिस्तान को खत्म कर देगी.

गया में पुलवामा हमले में शहीद जवानों के लिए दीप जलाने के बाद मीडिया से बात करते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक से से देश में खूशी का माहौल है और इससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और विश्वसनीयता में इजाफा हुआ है, जिसका फायदा आने वाले दिनों में देश को मिलेगा.

बताते चलें कि भारतीय वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने मंगलवार तड़के नियंत्रण रेखा पार करके पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के टेरर कैंप्स को तबाह कर दिया. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के करीब दो हफ्ते बाद किए गए वायुसेना के इस हमले को सर्जिकल स्ट्राइक-2 का नाम दिया जा रहा है. इस बीच राजस्थान के चुरू में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह देश सुरक्षित हाथों में है. इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा.'

वहीं, भारतीय वायुसेना के इस हमले को लेकर विदेश सचिव विजय गोखले ने कहा, 'इस हमले में जैश के कई आतंकी, ट्रेनर्स और सीनियर कमांडर मारे गए हैं. इस कैंप को जैश सरगना मसूद अजहर का साला मौलाना यूसुफ अजहर चला रहा था.' वहीं भारतीय वायुसेना से जुड़े सूत्रों ने न्यूज18 को बताया कि वायुसेना के विमानों ने बीती रात नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंप्स पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए. उन्होंने साथ ही बताया कि इस हमले में करीब 200-300 आतंकियों की मौत हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *