सलमान-अक्षय की टक्कर अगर नहीं होता कोरोना का वार तो ईद पर बॉलीवुड देखता

 
नई दिल्ली 

इस बार कोरोना के बीच मनाई जा रही ईद पहले से अलग होगी. इंसान के जज्बात तो वही रहेंगे लेकिन मनाने का तरीका बदल जाएगा. इस बार कोई बड़ा आयोजन देखने को नहीं मिलेगा. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी फिल्म के रूप में कोई ईदी नहीं देने जा रहे हैं. ऐसे में मायूसी तो है लेकिन इस बात की उम्मीद भी है कि जल्द सब कुछ ठीक हो जाएगा.
 
वैसे देश में लगे लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों में लंबे समय से ताले लगे हैं. ऐसे में कोई भी नई फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही है. लेकिन क्या आपको पता है अगर ये कोरोना संकट हमारे बीच नहीं होता, अगर ये देशव्यापी लॉकडाउन नहीं लगाया होता, तो हम लोग बॉलीवुड की सबसे बड़ी टक्कर के गवाह बनते. जी हां, अगर ये कोरोना हमारे बीच नहीं होता तो इस ईद पर सलमान खान की राधे और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब साथ रिलीज होती दिखती. इन दोनों ही फिल्मों को ईद पर रिलीज करने की तैयारी थी. लेकिन इस कोरोना वायरस ने दर्शकों को इस जोरदार टक्कर को देखने से महरूम कर दिया है.

एक तरफ सलमान खान की राधे को तो पोस्टपोन कर दिया गया है. वहीं अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी है. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जाएगा. ऐसे में फैंस मायूस हैं, उन्हें इस बात का भी गम है कि जो सलमान खान ईद पर साल की सबसे बड़ी हिट देते थे, बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ा करते थे, अब सब कुछ शांत है.
 
सलमान का नया गाना
लेकिन इस निराशा के बीच एक खुशखबरी ये है कि सलमान खान ईद पर एक नया गाना जरूर रिलीज कर सकते हैं. इस लॉकडाउन में सलमान पहले ही दो गाने रिलीज कर चुके हैं, ऐसे में अगर ईद पर उनका तीसरा गाना आता है तो फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी होगी. बता दें कि एक तरफ राधे का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं तो वही लक्ष्मी बॉम्ब का डायरेक्शन Raghava Lawrence द्वारा किया जा रहा है. दोनों ही फिल्मों को लेकर जबरदस्ज बज बना हुआ है, ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कब ये दोनों फिल्में रिलीज होती हैं और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती हैं.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *