अनंत सिंह के समर्थक का आरोप, MLA के करीबी को गोली मारने के बाद अपराधी को मिली थी पुलिस सुरक्षा

पटना
वायरल ऑडियो और वीडियो के माध्यम से मोकामा (Mokama MLA) के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के समर्थक और विवेका पहलवान (Viveka Pahalwan) के बीच लड़ाई जारी है. एक बार फिर से अनंत सिंह के समर्थकों ने वायरल ऑडियो के माध्यम से पटना पुलिस (Patna Police) और जेडीयू (JDU) के एक सांसद पर गंभीर आरोप लगाया है. अनंत समर्थकों ने आरोप लगाया है कि विधायक के एक समर्थक कन्हैया को प्रताप नामक कुख्यात अपराधी ने गोली मारी थी.

इससे जुड़ा एक ऑडियो क्लिप जारी करते हुए अनंत सिंह के समर्थक बंटू सिंह ने आरोप लगाया कि ऑडियो में प्रताप खुलेआम कन्हैया को गोली मारने के बाद सीएम की तरह पुलिस सुरक्षा में निकलने और मामले की जानकारी जेडीयू के सांसद को होने का दावा कर रहा है. अनंत समर्थक ने दावा किया है कि उऩके पास औऱ भी ऑडियो है, जिन्‍हें समय आने पर सार्वजनिक किया जाएगा.

बंटू सिंह ने कहा कि कन्हैया को उस बैठक के बाद गोली मार दी गई थी, जिसमें जेडीयू के बड़े नेताओं के आने के बाद भी सभास्थल की कुर्सियां खाली रह गई थीं. अनंत सिंह के समर्थक ने बताया कि इस मामले की जांच होनी चाहिए और वॉयस सैंपल तीन दिनों के दौरान लिया जाना चाहिए. विधायक प्रतिनिधि का दावा है कि इस मामले की जानकारी इलाके की पुलिस को भी थी, लेकिन इसके बावजूद गोली मारने वाले आरोपी को पुलिस एस्कॉर्ट करते हुए ले गई.

मालूम हो कि जेल में बंद अनंत सिंह और उनके कट्टर विरोधी विवेका पहलवान के बीच इन दिनों ऑडियो-वीडियो वायरल करने का दौर जारी है. अनंत सिंह फिलहाल एके-47 बरामदगी मामले में पटना के बेउर जेल में बंद हैं और हत्या की धमकी और साजिश से जुड़े एक वायरल ऑडियो में भी उनकी आवाज पाई गई है. इस ऑडियो टेस्ट में पकड़े जाने के बाद अनंत सिंह को पटना पुलिस फिर से रिमांड पर ले सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *