जांच में जुटी दिल्ली पुलिस, पांच दिन की बच्ची की लाश कब्र से गायब

 
नई दिल्ली 

दिल्ली में कब्र से पांच साल की एक बच्ची की लाश गायब हो गई. घरवालों को चोरी का पता तब लगा जब वे दफनाने के अगले दिन कब्रिस्तान गए. उन्हें कब्र से थोड़ी दूरी पर वह कपड़ा नजर आया जिसमें लपेट कर उन्होंने बच्ची की लाश को दफनाया था. घरवालों ने कब्र पर एक पेड़ भी लगाया था, जिसे देखकर शक हुआ कि उसे उखाड़ कर दोबारा लगाया गया है. ये सनसनीखेज वारदात वजीराबाद के कब्रिस्तान की है.

रिपोर्ट के मुताबिक, करोलबाग के एक कपड़ा व्यवसायी की पांच दिन की बेटी की मौत अस्पताल में हो गई थी. उसे घरवालों ने शुक्रवार के दिन कब्रिस्तान में दफना दिया. बच्ची के परिजनों ने कब्र पर एक पेड़ लगा दिया था. अगले दिन शनिवार को बच्ची के पिता संकेत और कुछ अन्य लोग कब्रिस्तान गए. वहां लोगों को वह पेड़ देख कर शक हुआ कि शायद उसे उखाड़ कर दोबारा लगाया गया है. तभी किसी की नजर उस कपड़े पर पड़ गई जिसमें लपेट कर लोग बच्ची को दफना गया था.

कब्रिस्तान गए इन लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन किया. जब कब्र खोदी गई तो उसमें से लाश गायब थी. इसके बाद शास्त्री नगर थाना पुलिस ने इस मामले में तुरंत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अब अंदेशा इस बात का है कि कब्रिस्तान से शायद और भी बच्चों की लाशें गायब हुई हों. पुलिस के सामने सबड़े बड़ा सवाल यह है कि आखिर बच्चों की लाश कोई क्यों चोरी करेगा. फिलहाल पुलिस उन लोगों से पूछताछ कर रही है जो इस कब्रिस्तान की रखवाली करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *