अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए आधी रात को छापेमारी, सरकारी आवास छोड़ फरार हुए विधायक

पटना
एके-47 रायफल (Ak-47) और हैंड ग्रेनेड प्रकरण से मुश्किलों में घिरे बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) की परेशानियां फिलहाल कम होती नहीं दिख रही हैं. विधायक (MLA) के खिलाफ सबूत जमा करने के बाद पुलिस (Police) की टीम ने शनिवार देर रात उनके पटना स्थित सरकारी आवास पर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी (Raid) की. आवास के चप्‍पे-चप्‍पे की तलाशी ली गई, लेकिन निर्दलीय विधायक नहीं मिले.

पुलिस की इस कार्रवाई दौरान विधायक की गिरफ्तारी तो नहीं हो सकी, लेकिन पुलिस अनंत सिंह के एक साथी और पटना पुलिस के वांटेड अपराधी को गिरफ्तार किया. पुलिस की टीम ने रात के करीब साढ़े 12 बजे अनंत के सरकारी आवास में दबिश दी थी. टीम में एसटीएफ एसपी, सिटी एसपी समेत कई थानों की पुलिस शामिल थी. दबिश के दौरान अनंत सिंह के कई समर्थक भी उनके सरकारी आवास पर मौजूद थे. पुलिस ने करीब ढाई घंटे तक विधायक के सरकारी आवास को खंगाला और चप्पे-चप्पे की तलाशी ली. इस दौरान विधायक के आवास छोड़कर फरार होने की भी सूचना आई, जिसकी पुष्टि खुद पुलिस ने भी की.

पुलिस ने इस दौरान अनंत सिंह के एक समर्थक छोटन सिंह को गिरफ्तार किया जो बाढ़ थाने का वांटेड अपराधी है. पुलिस को विधायक आवास से एक तलवार और सरकारी फोन मिला जिसे जब्त कर लिया गया है. सुबह के करीब चार बजे पुलिस की टीम विधायक आवास से निकली. इस दौरान ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि फरार अनंत सिंह की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए पुलिस की छापेमारी लगातार जारी है.

विधायक के फरार होने के बाद उनके आवास से सरकारी सुरक्षा हटा ली गई है. मालूम हो कि पुलिस को रेड के दौरान विधायक के लदमा स्थित आवास से एके-47 और हैंड ग्रनेड जैसे हथियार मिले थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *