शिवराज को नहीं मिली चॉपर उतारने की इजाजत, बोले-तेरा क्या होगा कलेक्टर?

छिंदवाड़ा 
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उस समय नाराज हो गए जब उन्हें मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं मिली. उन्होंने इसके बाद जनसभा संबोधित करते हुए कलेक्टर को खुली चुनौती दे दी.

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान को छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी नत्थन शाह के प्रचार के लिए गुंडमंडी से उमरेठ जाना था. लेकिन, हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई. जिसके बाद सीएम शिवराज ने जनसभा को संबोधित करते हुए मंच से छिंदवाड़ा कलेक्टर को (डीएम) सीएम कमलनाथ का पिट्ठू बताते हुए कहा, 'ए पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे, तब तेरा क्या होगा.'

उन्होंने इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी हमला बोला और कहा, 'वहां ममता दीदी नहीं उतरने देतीं और यहां कमलनाथ दादा नहीं उतरने देते.' शिवराज ने कहा कि ये लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है, अधिकारियों को ईमानदारी से काम करना चाहिए, सरकारें तो बदलती रहती हैं.

वहीं चौरई में शिवराज सिंह ने सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, 'अरे कमलनाथ हेलीकॉप्टर से नहीं जाने दोगे तो कार से जाएंगे और कार भी नहीं आने दी तो पैदल जाएंगे, लेकिन छिंदवाड़ा तो जाएंगे'. शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा में रोड शो भी किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *