हो जाएं तैयार ! MG की 4 धांसू कारों की भारत में होने वाली है एंट्री

नई दिल्ली
 MG भारत में अपना प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ाने की तैयारी कर रही है। इसके लिए कंपनी SUV और MPV समेत कई सेगमेंट में अपने नए प्रॉडक्ट्स लॉन्च करेगी। कंपनी ने MG हेक्टर के साथ भारतीय बाजार में एंट्री की थी। इस कार को भारत में बेहद शानदार रिसेप्शन मिला। इसके बाद कंपनी भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार MG ZS EV लॉन्च की। अब कंपनी कुछ नए मॉडल्स को भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। यहां हम आपको MG की 4 नई कारों के बारे में बता रहे हैं जो जल्द ही इंडिया की सड़कों पर दौड़ती नजर आएंगी।
नए अवतार में आएगी Baojun RS-3
 MG ने पिछले साल चीन में Baojun RS-3 कॉम्पैक्ट SUV चीन में लॉन्च की थी। इस कार रिबैज्ड वर्जन भारतीय बाजार में कंपनी उतार सकती है। कार 1.5L पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो 104bhp पावर जेनरेट करता है।
MG ZS का पेट्रोल वर्जन
 MG ZS भारत में पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च की जाएगी। कंपनी ने हाल ही में इस कार इलेक्ट्रिक वर्जन भारत में लॉन्च किया था। जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। कार की लॉन्चिंग की डेटलाइन के बारे में कंपनी की तरफ से कोई खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।
एमजी ग्लॉस्टर
 MG Gloster कंपनी प्रीमियम 7 सीटर SUV है जिसकी टक्कर भारत में फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडेवर से होगी। यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शंस में उपलब्ध होगी। यह कार भारत में फेस्टिव सीजन में दस्तक दे सकती है।
एमजी हेक्टर प्लस
 यह कार अगले 3 महीनों शोरूम्स तक पहुंच जाएगी। यह कार हेक्टर का 6 सीटर वर्जन है। इस कार में 1.5L टर्बो पेट्रोल, 2.0L डीजल और 1.5L पेट्रोल इंजन ऑप्शंस के साथ आएगी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *