होली से पहले बन जाऊंगा मंत्री-MLA सुरेंद्र सिंह शेरा

भोपाल
 मध्य प्रदेश में राजनीतिक घमासान अभी तक जारी है. निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा दिल्ली से भोपाल पहुंच गए हैं. भोपाल पहुंचते ही शेरा मुख्यमंत्री आवास के लिए रवाना हो गए हैं. कहा जा रहा है कि वो सीएम कमलनाथ से मुलाकात कर सकते हैं. पत्रकारों से बात करते हुए शेरा ने कहा कि होली से पहले वे मंत्री बन जाएंगे.

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा बेंगलुरु से दिल्ली आए, वहां से भोपाल लौटे और सीधे सीएम कमलनाथ से मिलने सीएम हाउस पहुंचे। उनके साथ परिवार भी था। इसके बाद सीएम हाउस का एक फोटो सामने आया है, जिसमें वह परिवार के साथ खड़े हैं और विक्ट्री साइन दिखा रहे हैं। शेरा ने कमलनाथ पर पूरी निष्ठा जताई। कहा- बेंगलुरु में मुझे रोकने की कोशिश की गई, मेरी फ्लाइट मिस कराई गई। लेकिन अब सब ठीक है, मैं कांग्रेस के साथ हूं और मेरे क्षेत्र के विकास को लेकर सीएम से चर्चा हुई है।  

बता दें कि शुक्रवार को बेंगलुरू से भोपाल रवाना होते समय निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा था कि बेंगलुरू एयरपोर्ट पर आते समय उनको अज्ञात लोगों ने घेर लिया. पूरे परिवार को अज्ञात लोगों ने घेरने की कोशिश की. विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा से इस पूरे मामले में बातचीत की तो विधायक ने कहा कि जब वह एयरपोर्ट की तरफ रवाना हो रहे थे तभी रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने जो करीब 4 से 5 गाड़ियों में सवार थे उन्हें घेर लिया. हालांकि ज्यादा देर तक घेराव नहीं कर सके क्योंकि तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और वह वहां से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए. बेंगलुरु एयरपोर्ट से शाम 7:00 बजे की फ्लाइट से इंदौर के लिए रवाना हो गए. इंदौर के बाद वह परिवार के साथ आज भोपाल पहुंचे.

तीनों विधायकों के बारे में जानकारी नहीं
बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा से जब बाकी तीन विधायकों के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा था कि मेरे संपर्क में तीनों विधायक नहीं हैं और ना ही मेरे साथ वो सभी आए थे. मैं भोपाल वापस आ रहा हूं. मैं अपने परिवार के साथ बेंगलुरू गया था और अपने परिवार के साथ ही वापस आ रहा हूं. सुरेंद्र सिंह शेरा ने एक बार फिर से वही बात दोहराई कि किसी में भी इतनी हिम्मत नहीं है कि जो मुझे बंधक बना सके. मैं अपनी बिटिया के पास परिवार के साथ बेंगलुरू आया था. अपनी मर्जी से आया था और अपनी मर्जी से वापस आ रहा हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *