होली वीकेंड में केसरी का धमाल, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली        
अक्षय कुमार उन कलाकारों में से एक हैं जो सुपरस्टार के ट्रेंड को फॉलो नहीं करते बल्कि उससे अलग काम करते हैं. आमतौर पर देखा गया है कि कोई भी बड़ा कलाकार साल में 1-2 से ज्यादा फिल्में नहीं करता. मगर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार साल में 4-5 फिल्में आराम से कर जाते हैं. साल 2019 में भी उनके पास कई सारी फिल्में हैं. इन्हीं में से एक फिल्म केसरी रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है. फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के 2 दिनों में धमाकेदार कमाई की है. फिल्म को होली का फायदा मिला और ओपनिंग डे यानि गुरुवार को केसरी ने 21 करोड़ 6 लाख रुपये का कलेक्शन किया. इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन भी अच्छी कमाई की, पर पहले दिन के मुकाबले कमाई में गिरावट दर्ज की गई. दूसरे दिन फिल्म ने 16.70 करोड़ बटोरे.

तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म 23 करोड़ के आस पास की कमाई कर सकती है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म वीकेंड पर दो दिनों की कमाई से ज्यादा की कमाई कर सकती है. तरण ने ये भी कहा है कि फिल्म काफी बड़ा कलेक्शन करने की तरफ आगे बढ़ रही है.

केसरी की बात करें तो इसे वर्ल्ड वाइड 4,200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. जबकी देशभर में इसे कुल 3,600 स्क्रीन्स मिली हैं. फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. फिल्म की कहानी सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. अक्षय कुमार ने फिल्म में लीडिंग रोल प्ले किया है. वे हवलदार इसहार सिंह के रोल में हैं. सारागढ़ी की लड़ाई साल 1897 में लड़ी गई थी. इस दौरान 21 सिख सोल्जर्स ने करीब 10, 000 अफ्गानी सेना को टक्कर दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *