हॉलीवुड जाना चाहती हैं आलिया, बोलीं- अभी और काम करने की जरूरत है मुझे

नई दिल्ली            
एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सात साल में खुद को एक पावरफुल एक्ट्रेस के रूप में स्थापित कर लिया है. इन दिनों वे बड़े निर्माताओं के साथ काम कर रही हैं. इसके अलावा वे जल्द ही बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR में नजर आने वाली हैं. इसमें जूनियर एनटीआर, रामचरण तेजा के मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. आलिया भट्ट ने कहा है कि अगर उन्हें कोई अच्छा ऑफर मिलेगा तो वे हॉलीवुड में भी काम करना पसंद करेंगी.

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं तो ऐसे में आलिया भी हॉलीवुड में जाने की इच्छा रखती हैं. पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा कि किसी भी नई इंडस्ट्री में एंट्री करना कठिन होता है. उन्होंने कहा,  ''मैं एक दिन और जल्द ही हॉलीवुड जाने की उम्मीद करती हूं. किसी भी नई फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करना इतना आसान नहीं होता है जितना हम सोचते हैं. इसके लिए ज्यादा समय लगेगा और मुझे ज्यादा काम करना पड़ेगा.''

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों कलंक फिल्म का प्रमोशन करने में बिजी हैं. यह मल्टीस्टारर फिल्म हैं. इसमें वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, कुणाल खेमू  जैसे एक्टर्स नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है और इसका निर्माण करण जौहर के बैनर तले हुआ है. इसके बाद आलिया भट्ट अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगी. इसमें आलिया, रणबीर कपूर के अपोजिट काम कर रही हैं.  

गौरलतब है कि आलिया ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह साइन की है. इसमें वे सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी. सलमान दबंग 3 की रिलीजिंग के बाद इसकी शूटिंग शुरू करेंगे. आलिया की आखिरी फिल्म गली बॉय थी. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *