ऐश्वर्या राय बच्चन की इस फोटो ने इंटरनेट पर ढाया कहर, मिल रहा ऐसा रिऐक्शन

ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इस नए साल यानी 2019 को अपनी ज़िंदगी का सबसे यादगार साल बनाना चाहती हैं और उन्होंने इसकी शुरुआत भी कर दी है। अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ न्यू इयर सेलिब्रेट करने से लेकर अपनी शादी की सुनहरी यादों को फिर ताजा करने तक, ऐश्वर्या हर एक पल का जैसे ऐल्बम बनाकर सहेज रही हैं।

इस साल से ऐश्वर्या को कितनी उम्मीदें हैं, यह तो वहीं जानें लेकिन उनकी आंखों में तैरते सपने इस फोटो में साफ नज़र आ रहे हैं, जो ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में ऐश्वर्या गजब के खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो में सबसे कैची है उनकी आंखें, जो मानों काजल रूपी जंगल में भी उम्मीदों की रोशनी बिखेर रही हों।

इस फोटो को 2 घंटे के अंदर की ढाई लाख से ज़्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और ढेरों कॉमेंट कर रहे हैं। किसी ने उन्हें 'धरती पर सबसे खूबसूरत महिला' कहा, तो कोई उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहा।

ऐश्वर्या राय ने 2018 में ही इंस्टाग्राम जॉइन किया लेकिन वह उस पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी व बेटी-पति की फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। बात करें फिल्म की, तो ऐश्वर्या पिछले साल 'फन्ने खां' में नज़र आई थीं और इसमें उनकी ऐक्टिंग को काफी पसंद किया गया। फिल्म में उनके अलावा राजकुमार राव और अनिल कपूर भी थे।

फिलहाल ऐश्वर्या ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह अपने ससुर यानी अमिताभ बच्चन के साथ निर्देशक मणिरत्नम की अगली फिल्म में नज़र आ सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *