हार की समीक्षा के लिए राजद की महत्वपूर्ण बैठक आज, पटना पहुंचे तेजस्वी यादव

पटना 
लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद बिहार में RJD की महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है. विधानमंडल दल की यह बैठक बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में होगी. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर बुलाई गई है इस बैठक में पार्टी के तमाम बड़े चेहरे मौजूद रहेंगे.

बैठक में शमिल होने के लिए तेजस्वी यादव भी मंगलवार की सुबह पटना पहुंचे हैं. तेजस्वी 23 मई को आए नतीजों के अगले दिन ही दिल्ली चले गए थे और फिर उन्होंने मीडिया से भी दूरी बना कर रखी थी. बैठक में जिन महत्वपूर्ण चेहरों पर नजर रहेगी उनमें तेजप्रताप यादव और मीसा भारती होंगी. चुनाव में मिली हार के बाद से कहा जा रहा है कि तेजप्रताप वृंदावन में हैं, ऐसे में सभी की नजरें उन पर टिकी रहेंगी.

शाम 4 बजे बुलाई गई इस बैठक में पार्टी के तमाम वरीय नेता और विधानमंडल के सभी सदस्य भी शामिल होंगे. जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में 2019 के लोकसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा के साथ-साथ आगामी विधानमंडल के सत्र को लेकर भी चर्चा होगी. मालूम हो कि बिहार में महागठबंधन का संयोजक रही राजद को चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा था. पार्टी के 20 उम्मीदवारों में से कोई भी जीत हासिल नहीं कर सका था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *