हार्दिक पंड्या को क्रिस्टल डिसूजा ने कहा भाई तो भड़क गए यूजर्स, किए आपत्तिजनक कॉमेंट

पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को लेकर की गई एक पोस्ट पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया जाएगा। दरअसल क्रिस्टल हाल ही में हार्दिक पंड्या से मिलीं और उनके साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की।

इस फोटो के साथ क्रिस्टल ने एक कैप्शन भी लिखा, 'मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच (हार्दिक) नहीं है।' इस कैप्शन के साथ क्रिस्टल ने हैशटैग भी लिखा 'ब्रदर फ्रॉम अनदर मदर।' बस क्रिस्टल के इसी कैप्शन को देख फैंस भड़क गए और उन्होंने क्रिस्टल को बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

लोगों ने क्रिस्टल को तो बुरा-भला कहा ही, साथ ही हार्दिक पंड्या को भी लेकर भी भद्दे और अश्लील कॉमेंट किए। इन कॉमेंट्स को आप क्रिस्टल द्वारा शेयर की पोस्ट पर पढ़ सकते हैं।

बता दें कि कुछ महीने पहले फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी उनकी आलोचना हुई। उस वक्त दोनों को सस्पेंड करने के अलावा ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच से ही वापस बुला लिया गया था। बात करें क्रिस्टल डिसूजा की, तो उन्होंने 2007 में अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन उन्हें असली पहचान मिली टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' से। हाल ही में वह टीवी शो 'बेलन वाली बहू' में नजर आईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *