‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम ऐक्टर दीपेश भान ने की शादी

पॉप्युलर टीवी शो भाबी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hain) में मलखान का रोल निभा रहे ऐक्टर दीपेश भान हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए। दीपेश ने अपनी शादी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है। इस फोटो में दीपेश अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं। इस शो से पहले दीपेश ऐक्ट्रेस नेहा पेंडसे के साथ ‘मे आई कम इन मैडम' में दिखाई दिए थे।

दीपेश ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘मैंने शादी कर ली है। अभी अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ एक नई दुनिया में प्रवेश किया है।’ साथ ही उन्होंने अपनी खूबसूरत शेरवानी के बारे में भी कैप्शन में लिखा। तस्वीर में दीपेश और उनकी पत्नी कपल के रूप में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं। दीपेश ने मरून कलर की शोरवानी पहन रखी है। वहीं उनकी पत्नी ने मरून कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है।

ऐक्टर ने बहुत ही सादे तरीके से शादी की। इस शादी में दोनों के कुछ करीबी दोस्त और दोनों परिवारों के सदस्य ही शामिल हुए थे। बता दें कि 'भाबी जी घर पर हैं’ शो में दीपेश कई तरह के किरदार निभाते दिखाई देते हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक इंटरव्यू कहा था, 'मलखान का रोल निभाने से मेरे करियर में इजाफा हुआ है। मैंने 'भाबी जी घर पर है ’से पहले 5 शो किए थे, लेकिन यह एक ऐसा शो है जिसने मुझे एक ऐक्टर के रूप में पहचान दिलाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *