हामिद ने लगाया अल्लाह को फोन, 15 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

मुंबई 
बॉलीवुड में एक बार फिर बच्चों पर कहानियां बनना शुरू हो गई है. जहां हाल ही में फिल्म 'हामिद' का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस फिल्म की कहानी एक आठ वर्षीय बच्चे और एक सीआरपीएफ जवान के बीच अनोखे रिश्ते पर आधारित है. 

ये फिल्म 15 मार्च को रिलीज होने वाली है. जहां इस फिल्म का निर्देशन ऐजाज खान किया है. मंगलवार को ऐजाज खान ने कहा कि “देश दुख और अशांति की स्थिति से गुजर रहा था और हम अपने देश के लोगों के साथ एक होना चाहते थे. ‘हामिद’ शांति, प्रेम और सबसे महत्वपूर्ण बात कि एक-दूसरे की तकलीफ को समझने के बारे में है. हमें उम्मीद है कि फिल्म ऐसे समय में प्यार के महत्वपूर्ण संदेश को फैलाने में मदद करती है.”

इस फिल्म में हामिद अपने पैरेंट्स के साथ कश्मीर में रहता है लेकिन एक दिन उसके अब्बू अचानक लापता हो जाते हैं. उसकी मां सदमे चली जाती है और उनकी जिंदगी अचानक से बदल जाती है. इसी बीच हामिद को पता चलता है कि 786 अल्लाह का नंबर होता है. मासूम बच्चे को ऐसा ही एक नंबर मिलता है और वो उस नंबर पर कॉल करता है. कॉल लगते ही हामिद पूछता है कि क्या ये अल्लाह का नंबर है और दूसरी तरफ से आवाज आती है कि तुमने अल्लाह को फोन लगाया है न ये उन्हीं का नंबर है. सीआरपीएफ का जवान हामिद से अल्लाह बनकर बात करता है और उनका एक रिश्ता सा बन जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *