‘हाउस ऑफ भाईजान्स’ नाम से जल्द आएगा टीवी शो

लॉकडाउन के बीच भी सुपरस्टार सलमान खान फैन्स को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। सलमान लॉकडाउन के कारण अपने पनवेल फार्महाउस पर कुछ दोस्तों के साथ फंसे हुए हैं और वहीं उन्होंने 3 गाने गाकर रिलीज भी कर दिए हैं। सलमान की क्वॉरंटीन लाइफ कैसी चल रही है और कैसे उनके दिन गुजर रहे हैं, यह सब अब दर्शकों को टीवी पर जल्द ही देखने को मिलेगा।

सलमान की क्वॉरंटीन लाइफ पर जल्दी ही एक टीवी शो आने वाला है जिसका नाम होगा 'हाउस ऑफ भाईजान्स' यानी 'House of Bhaijaanz…' कलर्स चैनल सलमान की क्वॉरंटीन लाइफ पर यह शो लेकर आ रहा है। बताया जा रहा है कि इस शो में सेलिब्रेटीज के अलावा पनवेल फार्महाउस का स्टाफ और नौकर-चाकरों और उनकी जिंदगी को भी दिखाया जाएगा।

बता दें कि लॉकडाउन से पहले सलमान खान अपने दोस्तों के साथ कुछ दिनों के लिए पनवेल फार्महाउस गए थे। लेकिन इससे पहले कि वह वापस आ पाते लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई। सलमान, जैकलीन फर्नांडिस, वलूशा डिसूजा सहित बाकी लोग भी वहीं फंस गए। ऐसे वक्त में सलमान और पूरी टीम ने मिलकर न सिर्फ गाने कंपोज और रिलीज किए, बल्कि जरूरतमंदों और दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद की। हाल ही ईद के मौके पर भी सलमान ने गरीबों को फूड पैकेट्स भिजवाए थे। बताया जा रहा है कि सलमान की क्वॉरंटीन लाइफ पर आधारित इस शो को वलूशा डिसूजा होस्ट करेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *