‘फिर तेरा टाइम आएगा’ सॉन्ग में नजर आ रहे सिद्धार्थ शुक्ला

लॉकडाउन में जहां सलमान खान ने एक के बाद एक तीन गाने रिलीज कर फैन्स को चौंका दिया, वहीं दूसरी ओर अब पॉप्युलर टीवी ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी फैन्स के लिए बड़ा सरप्राइज लेकर आए हैं। 'बिग बॉस 13' के जरिए लाखों फैन्स के दिलों पर राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला अब एक नए लॉकडाउन सॉन्ग में नजर आ रहे हैं।

'फिर तेरा टाइम आएगा' गाने में सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा हरिहरन, मीका सिंह, रूप कुमार राठौर, सोनाली राठौर और नीति मोहन जैसे सिगर्स के अलावा कपिल शर्मा और अन्य हस्तियां भी नजर आ रही हैं। गाने के बोल हैं, 'ये दौर भी गुजर जाएगा, सुबह नई संग लाएगा।' इस गाने के जरिए लोगों को पॉजिटिव रहने और हिम्मत न हारने का संदेश दिया गया है। गाने का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, 'आप सभी के लिए यहां कुछ है।'

जो लोग लंबे वक्त से सिद्धार्थ शुक्ला को स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे थे, उनके लिए यह सॉन्ग किसी ट्रीट से कम नहीं हैं। बताया जा रहा है कि इस गाने को सभी ने अपने-अपने घर पर ही शूट किया। फिलहाल सिद्धार्थ लॉकडाउन में मां के साथ भरपूर क्वॉलिटी वक्त बिता रहे हैं और घर के काम में मदद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *