‘ससुराल सिमर का’ फेम चाइल्ड आर्टिस्ट Shivlekh Singh की एक कार ऐक्सिडेंट में मौत

'ससुराल सिमर का’ फेम चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की एक कार ऐक्सिडेंट में मौत हो गई। यह हादसा गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में हुआ। इस घटना में शिवलेख के माता-पिता समेत तीन लोग घायल हुए हैं। रायपुर जिले के एसपी आरिफ शेख ने बताया कि धरसीवां थाना क्षेत्र में एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई थी। इस हादसे में कार में सवार टीवी चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह (14 वर्ष) की मौत हो गई है और उनकी मां लेखना सिंह, पिता शिवेंद्र सिंह और एक अन्य व्यक्ति नवीन सिंह घायल हो गए हैं। शिवलेख की मां लेखना सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है।

शेख ने बताया, 'पुलिस को जानकारी मिली है कि शिवलेख और उनके परिजन एक कार में सवार होकर बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना हुए थे। जब वह धरसीवां थाना क्षेत्र में थे, तभी उनकी तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई। शिवलेख की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।' पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और सभी घायलों के साथ शिवलेख के शव को अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ट्रक चालक की खोज कर रही है। शिवलेख के परिवार के फ्रेंड धीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रायपुर के कुछ स्थानीय अखबार और समाचार चैनल में शिवेलख का इंटरव्यू कार्यक्रम था।

इसके लिए शिवलेख अपने परिवार के साथ रायपुर के लिए रवाना हुए थे। शर्मा ने बताया कि शिवलेख छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के रहने वाले थे। उनका परिवार पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहा था। शिवलेख ने 'संकटमोचन हनुमान' और 'ससुराल सिमर का' समेत कई टीवी शोज में काम किया है। टीवी शोज के अलावा उन्होंने रिऐलिटी शो में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *