रतलाम में अब आरएसएस के स्वयं सेवक की बेरहमी से हत्या

रतलाम
 मध्यप्रदेश में भाजपा पदाधिकारियों की हत्या के बाद अब राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पूर्व मंडल कार्यवाह की हत्या हत्या हो गई। उनका शव एक खेत में पड़ा हुआ मिला है। उनकी हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की खबर मिलते ही विधायक दिलीप मकवाना भी अपने समर्थकों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए थे।

मध्यप्रदेश में भाजपा से जुड़े चार लोगों की हत्या हो चुकी है। अभी मंदसौर में भाजपा के नगर पालिका अध्यक्ष की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बुधवार को आरएसएस से जुड़े हिम्मत पाटीदार की हत्या हो गई। पाटीदार शिवपुर मंडल के कार्यवाह रह चुके हैं। उनका चचेरा भाई संजय पाटीदार वर्तमान में आरएसएस का जिला घोष प्रमुख है।

गला रेता और जला दिया चेहरा
रतलाम जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम कमेड़ में बुधवार सुबह हिम्मत पाटीदार (36) का शव खेत में मिला है। युवक की गला रेतकर हत्या की गई और बाद में चेहरा भी जला दिया गया। हिम्मत मंगलवार रात को खेत पर पानी पिलाने गया था। घटनास्थल से पुलिस को एक टार्च मिली है। वहीं युवक की मोटरसाइकिल शव से 10 मीटर दूरी पर पड़ी मिली। मृतक भाजपा से भी जुड़ा बताया जा रहा है। जबकि वे आरएससएस का मंडल में पदाधिकारी रह चुके हैं। मृतक के बड़े भाई आरएसएस के जिला घोष प्रमुख संजय पाटीदार है।

 

शिवसेना ने रैली निकालकर किया विरोध
उधर, मंदसौर में शिवसेना ने नगर पालिका अध्यक्ष की हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर गांधी चौराहे सेस रैली निकाली। यह रैली कंट्रोल रूम तक गई, जहां सीएसपी को ज्ञापन सौंपा गया।

 

बड़वानी में भाजपा नेता की हत्या
पिछले हफ्ते ही बड़वानी में मध्यप्रदेश में तीन दिन में भाजपा नेता की हत्या की यह दूसरी वारदात हो गई थी। बड़वानी भाजपा के मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे रविवार सुबह घर से बाहर टहलने निकले थे। तभी घर से थोड़ी दूर जब वे टहल रहे थे, तभी कुछ लोगों ने सुबह उनकी पत्थरों से सिर कुचलकर हत्या कर दी। उनका शव बड़वानी सेंधवा रोड पर पड़ा हुआ मिला है। पुलिस को खून से सना पत्थर भी मिला है।

शिवराज सरकार के मंत्री के करीबी थे ठाकरे
भाजपा नेता मनोज ठाकरे अंतरसिंह आर्य के करीबी माने जाते हैं। वे कई सालों से राजनीति में हैं। बताया जाता है कि समाज में भी वे काफी सक्रिय रहे हैं। उनकी हत्या के बाद समाज में शोक की लहर दौड़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *