हनुमा विहारी ने चेन्नई में खेले एक मैच में जड़ा नाबाद दोहरा शतक

 चेन्नई 
कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते हुए खतरे के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने डोमेस्टिक क्रिकेट टूर्नामेंट्स को भी स्थगित कर दिया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। वहीं भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज को भी स्थगित कर दिया गया। इस बीच राजा ऑफ पलयामपट्टी शील्ड (1st डिवीजन) 2019-20 का एक मैच नेल्सन वाहे गुरु क्रिकेट ग्राउंड (ए) पर अलवरपेट सीसी और नेल्सन एससी के बीच मैच खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया के क्रिकेटर हनुमा विहारी भी खेल रहे हैं।
 
नेल्सन एसी की ओर से हनुमा ने नॉटआउट 202 रनों की पारी खेली। उन्होंने 285 गेंद पर 25 चौके और तीन छक्कों की मदद से ये रन बनाए। इसके अलावा सुब्रमण्यम शिवा वी ने 67 और आनंद सुब्रमण्यम ने नॉटआउट 67 रनों की पारी खेली। मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ। अलवरपेट सीसी की टीम 65.2 ओवर में 218 रनों पर ऑलआउट हो गई, जवाब में नेल्सन सीसी ने 92 ओवर में दो विकेट पर 359 रन बनाए। इसमें से 202 रन तो हनुमा के बल्ले से ही निकले। 
 
हनुमा विहारी ने इस मैच के स्कोरकार्ड का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इसको शेयर करते हुए लिखा, 'चेन्नई में फर्स्ट डिवीजन क्रिकेट। अपनी टीम के लिए योगदान देना हमेशा खास लगता है।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *