हत्या के मामले को सुलझाने थाने में डंटे बालोद पुलिस कप्तान

बालोद
छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में धमतरी की एक मॉडल की लाश नहर में मिलने का मामला हाई प्रोफाइल होता जा रहा है. मामले को जल्द सुलझाने पुलिस अफसरों को निर्देश दिए गए हैं. बालोद एसपी मामले की जांच को लेकर खुद बुधवार सुबह से ही गुरुर थाने में डंटे हुए हैं. दुर्ग रेंज के आईजी हिमांशु गुप्ता भी आज काफी समय तक गुरुर थाने में रहे और अफसरों को मामला जल्द सुलझाने की बात कही है.

बालोद जिले के गुरुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धानापुरी स्तिथ नहर में धमतरी की मॉडल आंचल यादव का शव नहर से बरामद किया गया था. पुलिस के मुताबिक मृतका पहले धमतरी जिले में रहती थी, लेकिन पिछले कुछ वर्षों से आंचल यादव अपने घर से अलग रायपुर में ही शिफ्ट हो चुकी थी. वहीं पुलिस ने शव परिक्षण के बाद मामले में हत्या कि पुष्टी कर दी है, जिसके बाद से लगातार बालोद पुलिस मॉडल का इतिहास भी खंगाल रही है और मामले में पुलिस बहुत जल्द ही आरोपियों गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

मामले की गंभीरता को देख दुर्ग रेंज के आईजी हिमांशु गुप्ता भी गुरुर थाना पहुंच मौके पर मौजूद एसपी व एडिशनल एसपी को इस मामले को जल्द सुलझाने की बात कही. हालांकि यह मामला अब धीरे धीरे अब हाई प्रोफाइल माना जा रहा है. बालोद पुलिस मामले को लेकर अलग अलग टीम बनाकर जांच कर रही है. एसपी एमएल कोटवानी आज सुबह से ही लगातार गुरुर थाने में डटे हुए हैं और जल्द ही इस मामले की गुत्थी को सुलझाने की बात कह रहे हैं.

मृतका आंचल यादव रायपुर में मॉडलिंग के साथ ही बीमा एजेंट के तौर पर भी काम करती थी. फॉरेस्ट अफसर को ब्लैकमेलिंग करने के चक्कर में जेल जा चुकी थी. इसके अलावा अपने हाई प्रोफाइल लाइफ स्टाइल के चलते पिछले कुछ वर्षो से चर्चा में भी रही है. आंचल यादव के फेसबुक पर 22 हजार से अधिक फालोवर्स जुड़े हैं. जिसमे कई उद्योगपति व चर्चित चेहरे भी शामिल हैं. अब पुलिस आंचल के कॉल डिटेल के अलावा फेसबुक आईडी को भी खंगाल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *