पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर का आरोप- ‘राष्ट्रीय गर्व का मजाक उड़ाते हैं राहुल गांधी’

रायपुर 
छत्तीसगढ़ सरकार के पूर्व मंत्री व भाजपा की टिकट से कुरूद विधायक अजय चन्द्राकर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. साथ ही पंश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी पर भी अजय चन्द्राकर ने आरोप लगाए हैं. पूर्व मंत्री चन्द्राकर ने कहा कि राहुल गांधी, कांग्रेस और ममता बैनर्जी राष्ट्रीय गर्व का मजाक उड़ाते हैं. आज देश के लिए गर्व की बात है. फिर भी विपक्ष के ये लोग अपनी बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं.

अजय चन्द्राकर ने कहा कि राष्ट्रवाद के मुद्दे पर भी राहुल गांधी और कांग्रेस के लोग पीएम का मजाक उड़ाते हैं. राहुल गांधी की ओर से की गई गरीबी उन्मूलन की बात सिर्फ मानसिकता परिवर्तन का आंदोलन है. कांग्रेस के लिए दिल्ली के सत्ता का मतलब मां, बेटा, बेटी और जम्हाई है. उन्हें देश से मतलब नहीं है.

राजधानी रायपुर में बुधवार को मीडिया से चर्चा में अजय चन्द्राकर ने कहा कि प्रदेश में आयुष्मान भारत योजना को बंद करने का षड्यंत्र किया जा रहा है. छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान राहुल गांधी जिस कार्यक्रम में शामिल हुए, आचार संहिता के बावजूद उसमें राजनीति हुई. कांग्रेस अपने अस्तित्व को बचाने का प्रयास कर रही है. अजय चन्द्राकर ने कहा कि सीएम बताएं कि कांग्रेस शराबबंदी कब करेगी. क्या कांग्रेस चुनाव में शराब का इस्तेमाल नहीं करेगी? क्या ज्यादा मूल्य पर शराब नहीं बेची जाएगी? सिर्फ पैसे के लिए शराब ज्यादा मूल्य पर बेची जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *