हत्या के आरोपियों ने किया खुलासा, कहा- टीआई ने 5 लाख रुपए लेकर छोड़ा था पहले

ग्वालियर
मध्यप्रदेश के ग्वालियर में टैक्सी ऑपरेटर गौरव तोमर की हत्या के मामले में आरोपियों ने एक बड़ा खुलासा किया है. आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि दतिया के तत्कालीन टीआई शेर सिंह बड़ोनिया ने पांच लाख रुपए लेकर उन्हें छोड़ दिया था. आरोपियों के बयान के बाद पुलिस ने पुलिस मुख्यालय ने आईजी राजा बाबू सिंह को टीआई के जांच करने के आदेश दे दिए है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए टैक्सी ऑपरेटर गौरव तोमर की हत्या के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इनकी टीआई से पैसे की लेनदेन हुई थी. आईजी राजा बाबू ने इस मामले से डीजीपी को अवगत कराया. दो दिन पहले ही क्राइम ब्रांच ने जब हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से लूट हुई कार मोबाइल भी बरामद हुई है.

पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि कुछ दिन बाद पहले ही चेकिंग के दौरान दतिया पुलिस ने उन्हें लूटी हुई कार सहित पकड़ा था, जिसमें उन्हें टीआई शेर सिंह ने 5 लाख रुपए लेकर छोड़ दिया था. फिलहाल मामले की जांच में जुटे आईजी का कहना है कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है और जो भी आरोपी होगा उसे सख्त से सख्त सजा दी जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *