शहादत के दिन, हरदा में एसपी की विदाई पार्टी, सीएम को शिकायत !

  

 

हरदा। 14 फरवरी के दिन जब आंतकी हमले में देश के 44 जांबाजों ने अपनी शहादत दर्ज की, ठीक उसी दिन रात में हरदा में एसपी की विदाई पार्टी सम्पन्न हुई।  जिसमें आला अधिकारियों, प्रशासनिक अधिकारियों, कर्मचारियों की उपस्थिति में आर्केस्ट्रा पार्टी में अधिकारियों के गीत गाने की सोशल मीडिया पर जमके चर्चा रही। 

हरदा जिला कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता अधिवक्ता गगन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री को इस आशय की शिकायत तस्वीरों के साथ ई-मेल करना बताया है। 

 

आर्केस्ट्रा संचालक के फेसबुक वाल पर हुए विडियो फोटो वायरल –

 

आर्केस्ट्रा पार्टी के संचालक  सुदीप मिश्रा ने अपनी टीम के साथ इस प्रोग्राम के फोटो वीडियो को अपनी फेसबुक वाल पर अगले दिन चस्पा किया। इसमें गीत गाते स्थानांतरित एसपी और हरदा जिला पंचायत सीईओ वीडियो में दिखाई दिए।

 

मिश्रा की फेसबुक वाल पर लगी तस्वीरों में कलेक्टर, अपर कलेक्टर, नवागत एसपी, व अन्य अधिकारी कर्मचारी गण विदाई बेला कार्यक्रम में नजर आए। 

 

सीएम को शिकायत – 

गुरुवार को सम्पन्न हुए इस कार्यक्रम के फोटो के साथ हरदा जिला कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता, अधिवक्ता गगन अग्रवाल ने शनिवार एक शिकायत पत्र सीएम हाउस को मेल किया है। जिसमे शहादत से गमगीन देश मे इस दौरान हरदा के एक निजी समारोह स्थल पर विदाई पार्टी आयोजन को शर्मनाक बताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *