स्मृति ईरानी की बीच सभा में चली गई बिजली, चिल्लाकर दिया भाषण

अशोकनगर
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान बिजली गुल होने का खेल जारी है. बुधवार को बीना के सर्वोदय चौक में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी की सभा में ऐसा ही हुआ. अचानक बिजली चली जाने से स्मृति ने मंच से ही चिल्ला-चिल्लाकर अपने भाषण को पूरा किया.

बीजेपी प्रत्याशी राज बहादुर सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार करने स्मृति ईरानी ने कहा कि जो कांग्रेस का हाथ बत्ती गुल कर दे, उसका साथ न दें. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब राज्य में 'दिग्गी' वाला शासन लौट आया है. खुद देख लीजिए कमलनाथ सरकार आने के बाद मध्य प्रदेश में बिजली का क्या हाल है?

बीजेपी नेता ने कहा कि जो घर-घर विकास की रोशनी लाए, उस बीजेपी का साथ दें. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने गरीब परिवारों के लिए कन्यादान योजना चलाई थी, उसे बंद कर दिया गया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये वो राहुल गांधी हैं, जो मशीन में एक तरफ आलू डालने पर दूसरी ओर से सोना निकालने की बात कहते हैं.

बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को मध्य प्रदेश में एक चुनावी सभा के दौरान उस समय असहज हो गईं जब उन्होंने भीड़ से पूछा कि क्या उनके कर्ज माफ हो गए. स्मृति ईरानी के इस सवाल पर वहां मौजूद बहुत से लोगों ने हां में जवाब देकर केंद्रीय मंत्री को कुछ देर चुप रहने पर मजबूर कर दिया.

अशोकनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए, स्मृति ईरानी ने विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चुनावी वादे का जिक्र किया. उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या वास्तव में राहुल गांधी ने अपना वादा पूरा किया और कर्ज माफ कर दिया. इस पर भीड़ की तरफ से शोर आया कि 'हां, कर्ज माफ कर दिए गए'.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *