अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला युवक बोला, मुझे अपनी हरकत पर दुख है

 
नई दिल्ली

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनावी रोड शो के दौरान थप्पड़ मारने वाले युवक सुरेश कुमार ने अपनी हरकत पर दुख जताया है। सीएम को थप्पड़ मारने के मामले में जमानत मिलने के बाद सुरेश ने कहा, 'मुझे यह नहीं पता कि मैंने थप्पड़ क्यों मारा। मुझे इसका दुख है। मैं किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ नहीं हूं। मुझे ऐसा करने के लिए किसी ने भी नहीं कहा था। पुलिस ने मेरे साथ कोई गलत बर्ताव नहीं किया, उन्होंने यही कहा कि तुमने जो किया है, वह गलत किया है।' 
 
इससे पहले कोर्ट ने सुरेश को उसके इस आश्वासन के बाद जमानत दे दी कि वह अब चुनावी सीजन में किसी राजनीतिक दल के कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेगा और ऐसी किसी घटना को अंजाम नहीं देगा। सुरेश ने कोर्ट को आश्वासन दिया कि आगे से वह किसी भी नेता को थप्पड़ मारने जैसी गलती कभी नहीं करेगा। जिसके बाद कोर्ट ने उसे जमानत पर दे दी। 

'आप' ने इस घटना के पीछे बताया था बीजेपी का हाथ 
बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारे जाने की घटना के पीछे आम आदमी पार्टी ने बीजेपी का हाथ बताया था। पार्टी ने घटना के लिए सीधे पीएम मोदी और अमित शाह को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि क्या हत्या करवाना चाहते हैं दोनों? दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा , '5 साल सारी ताक़त लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके। अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरो! ये केजरीवाल ही तुम्हारा काल है।' वहीं, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इसके पीछे खुद अरविंद केजरीवाल का हाथ बताया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *