सर्विस मीट कल से, कलेक्टर-कमिश्नरों सहित तमाम आईएएस अधिकारी राजधानी में 

भोपाल
प्रदेशभर के कलेक्टर-कमिश्नरों सहित तमाम आईएएस अधिकारी कल से राजधानी भोपाल में जुट रहे है। इस बार आईएएस मीट में पतंगबाजी को भी शामिल किया गया है।आईएएस मीट के दूसरे दिन अरेरा क्लब के लॉन में दोपहर एक बजे से शाम छह बजे तक फन गेम और पतंगबाजी होगी जिसमें आईएएस अधिकारी और उनके परिजन भी शामिल होंगे और इन प्रतियोगिताओं का आनंद उठाएंगे।

मिंटो हाल में 18 जनवरी को सुबह मुख्यमंत्री कमलनाथ सुबह साढ़े दस बजे आईएएस सर्विस मीट का शुभारंभ करेंगे। मीट के लिए आईएएस अधिकारियों का पंजीयन सुबह साढ़े नौ बजे से शुरु होगा। दोपहर बारह बजे से डेढ़ बजे के बीच  मेकिंग इंडिया ग्रेट विषय पर सोनम वांगचुक अपना व्याख्यान देंगे। इसके बाद ग्रुप फोटोग्राफ  मिन्टो हाल में ही दोपहर डेढ़ से पौने दो बजे के बीच होगा।

शुभारंभ के बाद जो प्रतियोगिताएं होनी है वे सभी अरेरा क्ल्ब मैदान में आयोजित की जाएंगी। दोपहर सवा दो बजे से रिले रेस का आयोजन होगा। दोपहर ढाई बजे से व्हालीवाल,ढाई से साढ़े पांच बजे के बीच बिलियर्ड और पूल गेम होंगे। शाम छह बजे से रात नौ बजे तक रंगारंग सांस्कृतिक आयोजन किए जाएंगे।

बड़ी झील में वोट क्लब पर सुबह सात बजे से आठ बजे तक वोट रेस, अरेरा क्लब के पीछे मैदान पर सुबह दस बजे से पौने दो बजे तक टीएस क्रिकेट। अरेरा क्लब में ही सुबह 11 से एक बजे तक कुकिंग और पेंटिंग कांपीटीशन, अरेरा क्लब के बरांडे में सुबह 11 से 5 बजे तक शतरंत प्रतियोगिता। सुबह दस से छह बजे तक बैडमिंटन,  फन गेम, पतंगबाजी, सुबह ढाई से छह बजे तक कैरम, शाम साढ़े पांच बजे से 7 बजे तक क्विज, शाम सात से साढ़े आठ बजे तक अंताक्षरी फिर शाम को ही ट्रेजर हंट।

 सारे आयोजन अरेरा क्लब में होंगे। सुबह आठ से 11 बजे तक टेनिस, साढ़े नो बजे से फुटबाल, ब्रिज गेम, डम कराड,टेबिल टेनिस, टग आॅफ वार, रोल ओवर टाईम होगा और समापन समारोह तथा पुरस्कार वितरण शाम साढ़े पांच से सात बजे के बीच होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *