स्पोर्ट्स ब्रैंड से शाहिद कपूर को Varun Dhawan ने कर दिया रीप्लेस?

 

अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से ही लोगों के दिलो-दिमाग पर अपनी छाप छोड़ चुके वरुण धवन लगातार फिल्मों में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रहे हैं। हालांकि उनकी हालिया फिल्म 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा सफल नहीं रही है लेकिन फिल्मों में वरुण की ऐक्टिंग पर कोई उंगली नहीं उठा सकता। अपनी ऐक्टिंग के अलावा वरुण अपनी बॉडी फिजीक के लिए भी जाने जाते हैं।

अब ऐसी खबर आ रही है कि वरुण से एक पॉप्युलर स्पोर्ट्स ब्रैंड ने ब्रैंड ऐंबेसडर बनने के लिए संपर्क किया है। इससे पहले इस स्पोर्ट्स ब्रैंड के ब्रैंड ऐंबेसडर शाहिद कपूर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह ब्रैंड अब किसी यंग फेस को सामने लाना चाहता है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं हुआ है। हालांकि पिछले ही साल शाहिद ने इस ब्रैंड के लिए नया कैंपेन भी शुरू किया था जिसमें वह काफी स्टंट करते हुए दिखाई दिए थे।

इस बीच अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं जिसमें उनके साथ लीड रोल में कियारा आडवाणी दिखाई देंगी। दूसरी तरफ वरुण धवन अभी श्रद्धा कपूर के साथ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह सारा अली खान के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक में भी काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *