स्पाइसजेट की मॉनसून सेल, 888 रुपये में करें हवाई सफर

नई दिल्ली
स्पाइसजेट ने लिमिटेड-पीरियड के लिए मॉनसून सेल की शुरुआत की है। इस सेल के तहत बजट एयरलाइन 888 रुपये की शुरुआत के साथ हवाई टिकट बेचेगी। स्पाइजेट घरेलू और अंतरराष्ट्रीय टिकट पर ऑफर दे रही है और इनकी शुरुआत क्रमशः 888 रुपये और 3,499 रुपये से होगी।

एयरलाइन की वेबसाइट spicejet.com के मुताबिक, इस स्कीम के तहत यात्रियों को 25 सितंबर, 2019 तक यात्रा करनी होगी और टिकट सिर्फ 6 जुलाई तक ही बुक किए जा सकते हैं। हालांकि, स्पाइसजेट द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यह डिस्काउंट सिर्फ वन-वे किराये के लिए है और इसके साथ किसी और ऑफर को इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।

पिछले हफ्ते ही स्पाइसेजट ने अंतरराष्ट्रीय रूट्स के लिए नई फ्लाइट्स लॉन्च की हैं। इसके अलावा एयरलाइन ने हाल ही में गुवाहटी-ढाका-गुवाहटी के लिए हर दिन एक डायरेक्ट फ्लाइट भी शुरू की है। कंपनी ने 14 नई घरेलू उड़ानें भी शुरू की हैं।

बता दें कि देश के सिविल एविएशन मार्केट में अभी उठापठक का दौर चल रहा है और अप्रैल में ही देश की सबसे बड़ी एयरलाइन जेट एयरवेज का परिचालन रुक गया था। पिछले कुछ महीनों से देश में हवाई सफर महंगा हुआ है और निश्चित ही एयरलाइंस द्वारा इस तरह की सेल में ऑफर देने से ग्राहकों को राहत मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *