स्टाइलिश अंदाज में लंच करने पहुंची मंदाना करीमी, शॉर्ट्स में दिखा टशन

मुंबई
बॉलीवुड एक्ट्रेस और रियालिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं मंदाना करीमी अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं।

इसी बीच मंदाना को बांद्रा के रेस्टोरेंट किचन गार्डन बांद्रा में स्पॉट किया गया। हाल ही में अब सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की चर्चा जोरों से हो रही है और उनकी तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं।

इस दौरान मंदाना ब्लू डेनिम शॉर्ट्स के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप और श्रग पहने हुए बेहद हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक शेड्स और साइड बैग कैरी किया था, जो उनके लुक को परफैक्ट बना रहा है।

पैपराजी पर नजर पड़ते हुए मंदाना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। उनका स्टनिंग लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। कुछ मिनटों में हसीना की इन तस्वीरों ने काफी लाइक्स भी बटोरे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मंदाना ने 2015 में आई फिल्म 'रॉय' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल थे। इसके अलावा वह कई सीरियल्ज में काम कर चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने 2016 में 'क्या कूल हैं हम' सीरीज की तीसरी फिल्म  'क्या कूल हैं हम 3' में अपनी बोल्डनेस से सबको दीवाना बना दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *