‘घोस्ट’ के साथ बॉलिवुड के ‘बाबूजी’ संजय मिश्रा का बचपना

बॉलिवुड के 'बाबूजी'। जी हां, हम चरित्र अभिनेता संजय मिश्रा की ही बात कर रहे हैं। आंखों देखी फिल्म में उन्होंने बाबूजी का किरदार कुछ ऐसा निभाया कि सबके लिए बाबूजी बन गए। इंडस्ट्री में आज भी तमाम लोग उन्हें इसी नाम से बुलाते हैं। पर, संजय मिश्रा खुद के भीतर एक बचपना जिंदा रखते हैं। यह बचपना उनके भीतर अपने बच्चों के साथ मस्ती के लिए है। इस विडियो में भी आपको बाबूजी की एक मस्ती दिखेगी।

दरअसल, लॉकडाउन के इस समय में संजय मिश्रा घर पर ही हैं। अपने बच्चों के साथ। इस दौरान उनकी मासूम बिटिया उनकी टीचर बनी हुई है। संजय मिश्रा की अंग्रेजी मजबूत करने में वह जुटी है। टीचर बिटिया और छात्र पिता, यहीं से निकला है यह विडियो, जो ना सिर्फ गुदगुदाता है, बल्कि हमें भी बचपन में लौटा लिया जाता है।

बिटिया है सख्त मास्टर
विडियो में दिखता है कि मास्टर के रूप में उनकी बिटिया बेड के नीचे हैं और वह ऊपर बैठे हैं। बिटिया सवाल करती है और कहती है ईमानदारी से जवाब देना है। संजय मिश्रा तैयार हैं। बिटिया कहती है घोस्ट की स्पैलिंग बताइए। अब संजय जी फंस जाते हैं। हालांकि वह यहां बनावटीपन कर रहे हैं ताकि उनके बच्चे हंसे और बाद में फैंस भी।

…और गलत जवाब देते हैं संजय मिश्रा
इसके लिए संजय मिश्रा जवाब देते हुए कहते हैं, जीएसटी ..घोस्ट। यह जवाब वह जरा तेज देते हैं और इस बीच उनकी बिटिया वहां से शायद नाराज होकर चली जाती है। संजय मिश्रा ने इस विडियो को सोशल मीडिया पर डाला है। वहां उन्होंने लिखा है, 'लॉकडाउन में एक और ट्यूशन क्लास, टीचर काफी सख्त हैं।'

विडियो खूब हो रहा है वायरल
यह विडियो खूब वायरल हो रहा है। विडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस पर लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं भी आई हैं। लोगों ने इस बचपना के लिए संजय मिश्रा की भी काफी तारीफ की है। बता दें कि संजय मिश्रा इन दिनों लगातार घर पर रहकर कोई न कोई विडियो फैंस के साथ जरूर शेयर कर रहे हैं। इन विडियो में एक पिता की शानदार भूमिका के साथ एक बेहतर अभिभावक का गुण भी दिखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *