स्क्रीन पर पहली बार इस ऐक्टर को किस करेंगी तमन्ना भाटिया?

ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया केवल बॉलिवुड ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की सक्सेसफुल ऐक्ट्रेस हैं। पिछली बार तमन्ना को तमिल फिल्म 'कलाईमाने' में देखा गया था और उनके काम की काफी तारीफ भी हुई थी। हाल में वह फेमसली फिल्मफेयर में आई थीं और इस शो में उन्होंने ऐसी बात बोली जिसे सुनकर उनके फैन्स चौंक जाएंगे।

तमन्ना ने कहा, 'मैं रितिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हूं। कुछ दिनों पहले मैं उनसे मिली और बहुत ज्यादा एक्साइटेड थी। मैंने उनसे कहा हाय, मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और आपसे मिलकर बहुत खुश हूं। और इसके बाद मुझे नहीं पता था कि क्या बात करनी है। इसके बाद रितिक थोड़ा आगे बढ़े और वापस मुड़े। उन्होंने कहा कि क्या तुम्हें पिक्चर लेनी है तो मैंने कहा, हां मुझे पिक्चर लेनी है। उस समय मैं खुद को 16 साल की लड़की जैसा महसूस कर रही थी।' तमन्ना ने आगे कहा, 'मैं ऑन-स्क्रीन कभी किस नहीं करती। यह मेरे कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा होता है लेकिन मैं अपने दोस्तों से मजाक में कहती रहती हूं कि मैं रितिक को किस कर सकती हूं।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना अभी कंगना रनौत की नैशनल अवॉर्ड जीत चुकी फिल्म 'क्वीन' के तमिल रीमेक की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म का नाम 'महालक्ष्मी' है और इसका डायरेक्शन प्रशांत वर्मा कर रहे हैं। इसके अलावा वह 'देवी 2' और 'से रा नरसिम्हा रेड्डी' सहित कुछ अन्य फिल्मों में भी दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *