जिम पार्टनर सुनील ग्रोवर संग हिना खान की मस्ती 

 
नई दिल्ली 

हिना खान और सुनील ग्रोवर टीवी की दुनिया में बड़ा नाम हैं. दोनों सबसे ज्यादा चर्चित कलाकारों में शुमार किए जाते हैं. दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. यहीं नहीं दोनों एक-दूसरे की कंपनी भी खूब एंजॉय कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही हिना खान ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी साझा की थी कि उन्हें सुनील ग्रोवर के रूप में उनको जिम पार्टनर मिल गया है. हिना की ताजा पोस्ट में दोनों कलाकार जिम में वर्कआउट के बीच मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं.

हिना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे मिरर के सामने खड़ी हैं और हाथ में फोन का कैमरा लेकर शूट कर रही हैं. वे कैमरा जूम करती हैं और इसके बाद सुनील ग्रोवर नजर आते हैं. सुनील हमेशा की तरह चिल मूड में नजर आ रहे हैं. इसके बाद हिना कैमरा को जरा और जूम करती हैं और इसके बाद दोनों जोर-जोर से हंसते हुए नजर आते हैं.  हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए वीडियो शेयर किए हैं जिसमें हिना और सुनील की वर्कआउट मस्ती नजर आ रही है. हिना ने कैप्शन में लिखा- ''एंटरटेनमेंट की सीमा पार, जिम में हैं सुनील ग्रोवर.''

 बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी हिना खान
प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो दोनों ही स्टार्स इन दिनों बॉलीवुड में हाथ आजमा रहे हैं. सुनील ग्रोवर 2019 में सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आए. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की. वहीं दूसरी तरफ हिना खान भी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. वे विक्रम भट्ट की अपकमिंग हॉरर फिल्म का हिस्सा हैं. इसके अलावा वे वेब सीरीज Damaged 2 का भी हिस्सा होंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *