रघुबीर यादव पर अवैध संबंध रखने का आरोप

मुंबई

'लगान' ऐक्टर रघुबीर यादव बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। वजह है उनकी वाइफ पूर्णिमा के उन पर आरोप। पूर्णिमा ने अपने पति पर धोखा देने का आरोप लगाकर तलाक की अर्जी फाइल की है। हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि रघुवीर संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी के साथ लिव-इन रिलेशन में हैं और उनके 14 साल का बेटा भी है।

शादी के बाद हो गया था नंदिता से प्यारपूर्णिमा ने आरोप लगाया कि शादी के 7 साल बाद एक सीरियल में काम करने के दौरान रघुवीर को नंदिता दास से भी प्यार हो गया था। बता दें कि पूर्णिमा इंटरनैशनल कथक डांसर रही हैं। उन्होंने इसी हफ्ते तलाक का केस फाइल किया है। रघुबीर और पूर्णिमा अलग रहते हैं और उनका 30 साल का बेटा अपनी मां के पास रहता है।

पूर्णिमा ने मांगी 10 करोड़ एलिमनी
पूर्णिमा ने अंतरिम मेंटेनेंस के तौर पर 1 लाख रुपये और फाइनल एलिमनी के तौर पर 10 करोड़ रुपये की मांग की है। जानकारी के मुताबिक कोर्ट की प्रक्रिया के तहत पूर्णिमा को 40 हजार रुपये हर महीने का मेंटेनेंस मिलना तय हुआ था। हालांकि मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्णिमा का कहना है कि उन्हें कभी समय से पैसा नहीं मिला। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि रघुबीर ने मेंटेनेंस देने से बचने के लिए ज्यादातर संपत्ति रोशनी के नाम कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *