सोपोर में सीआरपीएफ टीम पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद 

सोपोर
आतंकियों ने घात लगाकर पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने पट्रोलिंग कर रहे जवानों पर खुलेआम फायरिंग कर दी। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया, 'सोपोर में मॉडल टाउन में आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर दिया। कुछ जवानों और एक आम नागरिक हमले में घायल हुए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू हो चुका है।'

पेट्रोलिंग पर निकली थी पार्टी
खबर के मुताबिक, बुधवार को सुबह सीआरपीएफ की एक पार्टी पेट्रोलिंग पर निकली थी। रेबन इलाके में सीआरपीएफ की पार्टी पर आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस दौरान तीन जवानों और एक नागरिक को गोली लग गई। फिलहाल, सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टुकड़ी मौके पर पहुंच गई है और पूरे इलाके को घेर लिया गया है।

त्राल में मुठभेड़
आतंकी हमले के बीच त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की भी खबर है। सुरक्षाबलों को पुलवामा के त्राल में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी।

सोमवार को फेंका था हैंड ग्रेनेड
इससे पहले सोमवार को आतंकियों ने बडगाम स्थित सेना के 50 आरआर कैंप पर ग्रेनेड फेंका था। हालांकि ग्रेनेड कैंप पर नहीं गिरा, उससे पहले ही ईंट के एक भट्टे से टकरा गया था। ऐसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी। सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *