सोनू सूद को सरकार की तरफ से मिले पद्म विभूषण:ट्विटर यूजर

बॉलिवुड ऐक्‍टर सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं। वह उन्‍हें घर पहुंचाने के साथ-साथ उनके खाने की भी व्‍यवस्‍था कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग ऐक्‍टर के काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

सोनू ट्विटर पर भी काफी ऐक्‍टिव हैं और यहां जो भी उनसे मदद की गुहार लगाता है, उनकी सहायता करने की वह कोशिश करते हैं। इस बीच सोनू के काम से खुश होकर एक ट्विटर यूजर ने सरकार से उन्‍हें पद्म विभूषण देने की मांग कर दी जिसका तमाम लोगों ने समर्थन किया।

यूजर ने क्‍या कहा?
यूजर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'इस महामारी संकट में प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा बने सोनू सूद को पद्म विभूषण के लिए सरकार से मांग करता हूं।'

सोनू ने क्‍या दिया जवाब?
इसके बाद यूजर को सोनू ने जो जवाब दिया, उसने फैंस का दिल जीत लिया। ऐक्‍टर ने लिखा, 'मेरे जरिए अपने घर पहुंचने वाले प्रवासी से मिलने वाली हर कॉल मेरे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है। भगवान का शुक्रगुजार हूं कि मुझे ये पुरस्कार हजारों में मिले हैं।'

हर प्रवासी को घर पहुंचाने को तैयार सोनू
बता दें, सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को घर भिजवा चुके हैं। उनका कहना है कि वह जब तक हर एक प्रवासी मजदूर उसके घर नहीं पहुंच देते, अपनी मुहिम को जारी रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *