सोनू निगम ने कपिल को याद दिलाया उनका ट्विटर कांड

मशहूर कमीडियन कपिल शर्मा और बॉलिवुड सिंगर सोनू निगम  दो ऐसे सिलेब्रिटीज हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। दोनों कई बार अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों सोनू निगम 'द कपिल शर्मा शो' पर बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि शो में मौजूद दर्शकों की हंसी रुक नहीं रही थी। शो पर सोनू के साथ उनकी पत्नी मधुरिमा भी पहुंची थीं।

दरअसल सोनू का परिचय कराते हुए मजाक में कपिल कहते हैं कि उन्हें ट्विटर पर भी काफी रिस्पॉन्स मिलता है। तभी सोनू कपिल को उनके ट्विटर का केस याद दिला देते हैं। कपिल कहते हैं, 'सोनू उन कुछ गायकों में से एक हैं, जिन्हें न सिर्फ उनकी गायकी के लिए सराहा जाता है, बल्कि वह ट्विटर पर भी काफी फेमस हैं।' सोनू ने भी मजाकिया अंदाज में पलटवार करते हुए कहा, 'ट्विटर पर तो आप भी बहुत फेमस हैं।’

शो पर सोनू से जुड़े कई खुलासे भी हुए, जिसके बारे में ज्यादातर लोगों को पता नहीं था। कपिल ने बताया कि सोनू ने 15 से ज्यादा भाषाओं में गाना गाया है। सोनू ने फिल्म ’ब्रदर्स’ के पॉप्युलर गाने 'सपना जहान’ से बॉलिवुड में एंट्री की थी। शो पर सोनू बताते हैं कि वो चार साल के थे, तब से गा रहे हैं और उन्हें गायकी करते हुए 41 साल हो चुके हैं। शो पर सोनू की वाइफ मधुरिमा पर भी पहुंची थी। सोनू ने एक खूबसूरत गाने से मधुरिमा का स्वागत करते हैं। लेकिन जल्द ही पति-पत्नी के बीच हंसी मजाक शुरू हो जाता है।

मधुरिमा बताती हैं कि कि उनसे ज्यादा उनकी बहन को सोनू के बारे में पता होता था। सोनू और मधुरिमा एक दूसरे को 1995 से जानते हैं। कपिल मधुरिमा से पूछते हैं कि क्या वह सोनू पर शक करती हैं, इसपर वह कही हैं कि ज्यादातर समय वह सोनू के साथ रहती हैं, इसलिए शक की कोई गुंजाइश ही नहीं रहती है। मधुरिमा के बाद सोनू कहते हैं कि कपिल को ऐसा सवाल नहीं करना चाहिए क्योंकि हाल ही में उनकी शादी हुई है और अगर उनकी बीवी ये बात सुन लेगी तो वह भी हमेशा साथ रहने की जिद करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *