इंस्टाग्राम पर बेस्ट फ्रेंड लव त्यागी ने किया अनफॉलो तो बोलींहिना

हाल ही में आयोजित एक इवेंट में हिना ने हैरानी जताई जब उन्हें पता चला कि 'बिग बॉस 11' में उनके अच्छे दोस्त रहे लव त्यागी ने इंस्टाग्राम पर उन्हें अनफॉलो कर दिया है। लव ने हिना के साथ-साथ प्रियांक शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया है, जबकि 'बिग बॉस' में तीनों की बॉन्डिंग जबरदस्त थी।

पहले तो हिना मीडिया से मिली इस खबर पर हैरान हुईं, लेकिन समय रहते उन्होंने सारी बातों को संभाल लिया। उन्होंने कहा कि दोस्तों के बीच झगड़ा होना कोई बड़ी बात नहीं, यह काफी कॉमन सी चीज है और लव हमेशा उनके दोस्त रहेंगे।

मीडिया से बातचीत में हिना ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, 'क्या सच में? मुझे नहीं पता…लेकिन ठीक है यार..हो जाता है। हो गया होगा नाराज किसी बात पे…हो जाता है दोस्तों के बीच। क्या आप अपने दोस्त से नाराज होने पर बात करना बंद नहीं कर देते? फिर वापस बात करने लगते हैं न! यह कोई बहुत बड़ी बात नहीं है। वह दोस्त है और हमेशा रहेगा। (दोस्तों के बीच ऐसा होता है)।'

बता दें कि रिऐलिटी शो 'बिग बॉस 11' में हिना फर्स्ट रनर-अप रही थीं और प्रियांक शर्मा व लव त्यागी इस घर के अंदर सबके करीबी फ्रेंड्स थे। शो के बाद भी ये लोग एक-दूसरे से टच में थे। जहां हिना और प्रियांक आज भी अच्छे फ्रेंड हैं और साथ में दोनों किचन चैंपियन में नजर आए हैं, वहीं ऐसा लग रहा है कि लव त्यागी के साथ ये दोस्ती सीधी नहीं चल पा रही।

जहां 'बिग बॉस' के घर के अंदर लव हमेशा हिना की मदद के लिए तैयार दिखते वहीं शो खत्म होने के बाद हिना लव से मिलने दिल्ली भी आई थीं। जब TimesofIndia.com ने लव से जानना चाहा कि उनके बीच ऐसा क्या गड़बड़ हुआ है तो उन्होंने कहा, 'यह पर्सनल है और मैं फिलहाल इस बारे में बकोई बातचीत नहीं करना चाहता। मैं आपको इसके पीछे की वजह नहीं बता सकता। जब वक्त आएगा तब मैं इस बारे में बात करूंगा। फिलहाल इस वक्त यह मुद्दा मेरे लिए अहम नहीं है। मेरा विडियो जल्द आनेवाला है इसलिए मैं फिलहाल केवल इसपर ही फोकस करना चाहता हूं।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *