सैमसंग लाया डिजाइन कॉम्पिटिशन, नया आइडिया देकर जीत सकते हैं लाखों रुपये

साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग और डीजेन मैगजीन ने दो साल पहले QLED TV स्टैंड्स के लिए डिजाइन कॉम्पिटिशन का आयोजन किया था। अब एक बार फिर इन दोनों ने साथ मिलकर नए डिजाइन कॉन्टेस्ट का ऐलान किया है, लेकिन इस बार किसी टीवी के लिए नहीं बल्कि मोबाइल डिवाइस और स्मार्ट वेयरेबल्स के लिए।

सैमसंग मोबाइल और डिजाइन मैगजीन डीजेन को गैलेक्सी स्मार्टफोन्स, टैबलट्स और वेयरेबल्स के लिए नई अक्सेसरीज तैयार करनी हैं, जिसके लिए फ्रेश आइडियाज की जरूरत है। इस कॉम्पिटिशन में जीतने वाले लोगों को कैटिगरी में डिवाइड किया जाएगा और उनके बीच 40,000 डॉलर (27,60, 400 रुपये) की इनामी रकम बांटी जाएगी।

इसमें एक वॉलपेपर की कैटेगिरी भी है। दोनों ही कंपनियां प्रत्येक कैटिगरी में 5 विनर्स सिलेक्ट करेंगी और इसके बाद उन्हें लंदन भेजा जाएगा, जहां उन्हें जूरी के पास अपने आइडिया को पेश करना होगा। इसके बाद जूरी इन 5 में से 3 विनर्स को चुनेगी। इन विनर्स को इस साल सैमसंग के डिवेलपर्स कॉन्फ्रेंस में इनाम की राशि दी जाएगी।

इस कॉन्टेस्ट में फर्स्ट आने वाले विनर को 10,000 डॉलर (6,90,100 रुपये), सेकंड पोजिशन पर आने वाले को 5000 डॉलर (3,45,000 रुपये) और तीसरे पायदान पर आने वाले विजेता को 3000 डॉलर (2,07,030 रुपये) दिए जाएंगे। चौथे नंबर के विजेता को 1000 डॉलर (69,010 रुपये) और अंत में 5वीं पोजिशन पर आने वाले शख्स को लंदन की फ्री ट्रिप मिलेगी।

बता दें कि इन अक्सेसरीज में स्मार्टफोन और टैबलेट्स के केस, वॉच स्ट्रैप्स और ईयरबड्स के केसेज शामिल हैं। यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए कंपनी ने इस कॉन्टेस्ट का ऐलान किया है जिससे नए फोन के केस और दूसरी अक्सेसरीज के लिए यूनीक डिजाइन मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *