सुषमा स्वराज का जाना MP के लिए बड़ा नुकसान : मंत्री पीसी शर्मा

भोपाल
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी और कहा कि सुषमा स्वराज का इस दुनिया से चले जाना मध्य प्रदेश के लिए बहुत बड़ी क्षति है. उन्होंने कहा कि एमपी को सुषमा स्वराज ने कई विकास की सौगात दिलाई है.

मालूम हो कि बीते मंगलवार की रात सुषमा स्वराज के निधन के बाद से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है. हर पार्टी के नेता सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इसी क्रम में मंत्री पीसी शर्मा ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी औ कहा कि सुषमा स्वराज देश की वरिष्ठ नेत्री थीं. सुषमा स्वराज विदिशा से सांसद रहीं हैं. ऐसे में उनका जाना एमपी के लिए बड़ा नुकसान है. एमपी में उन्होंने विकास के कई काम किए हैं. वहीं उनका राजनीतिक करियर के साथ साथ पूरा जीवन बेदाग रहा है.

मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश में निवेश करने को लेकर उद्योगपतियों से मुंबई में बुधवार को चर्चा करेंगे. साथ ही इस दौरान मुकेश अंबानी समेत कई बड़े उद्योगपतियों के साथ सीएम बैठक करेंगे.

एमपी में निवेश को बढ़ाने के लिए बुधवार को सीएम कमलनाथ की मुंबई में अहम बैठक है. इस बैठक में मुकेश अंबानी समेत बड़े उद्योगपतियों से उनकी चर्चा होगी. वहीं उद्योगपतियों से मुलाकात करने को लेकर इस अहम बैठक के बारे में मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि ये बैठक एमपी के लिए बहुत जरूरी है. जब एमपी में निवेश आएगा तो न सिर्फ प्रदेश की विकास होगा बल्कि एमपी के युवाओं को रोजगार भी मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *