सिलेब्स की पसंदीदा प्रिंटेड साड़ियां

भीषण गर्मी और बढ़ते तापमान के बीच हेवी वर्क और एम्ब्रॉयडरी वाली साड़ी भला कौन पहनना चाहता है। ऐसे में आप चाहें तो मौसम को ध्यान में रखते हुए अपने वॉरड्रोब में बेहद हल्की और लाइट कलर्स की प्रिंटेड साड़ियों को जगह दे सकती हैं। इस तरह की सिंपल और प्रिंटेड साड़ियां इन दिनों बॉलिवुड सिलेब्स के बीच भी काफी फेमस हो रही हैं। लिहाजा आप भी इन दीवाज से टिप्स लेकर प्रिंटेड साड़ियों की शॉपिंग कर सकती हैं…

कटरीना की फ्लोरल साड़ी
सबसे पहले बात कटरीना कैफ की। सब्यसाची द्वारा डिजाइन की इस फ्लोरल प्रिंट वाली मोनोक्रोम साड़ी में सिंपल लेकिन बेहद खूबसूरत लग रही हैं कटरीना। गर्मियों के लिहाज से यह कलर और प्रिंट दोनों ही एकदम परफेक्ट चॉइस है।

करीना की पोल्का डॉट्स मोनोक्रोम साड़ी
कटरीना के बाद बात बॉलिवुड की बेगम करीना कपूर खान की। इन गर्मियों में मोनोक्रोम लुक काफी हिट है। अगर आप भी ब्लैक ऐंड वाइट के बेहतरीन कॉम्बिनेशन को ट्राई करना चाहती हैं तो करीना की इस ब्लैक पोल्का डॉट्स वाली साड़ी करो ट्राई कर सकती हैं।

शिल्पा का प्लेन ऐंड सिंपल लुक
जब बात साड़ियों की आती है तो भला शिल्पा शेट्टी का नाम कैसे पीछे रह सकता है। साड़ियों के साथ सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट शिल्पा शेट्टी ही करती हुई नजर आती हैं। पिछले दिनों शिल्पा नजर आईं वाइट कलर की इस फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी में। वैसे तो साड़ी प्लेन थी लेकिन उसके पल्लू और नीचे के हिस्से पर बड़े-बड़े फूल प्रिंटेड थे जो साड़ी को क्लासी टच दे रहे थे।

सोनम की येलो और ग्रीन साड़ी
बात फैशन की हो रही हो और फैशनिस्ता सोनम कपूर का नाम न आए ऐसा कैसे हो सकता है। कुछ दिनों पहले एक इवेंट के दौरान सोनम कपूर कलर ऑफ द सीजन येलो कलर की प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं। सोनम की येलो साड़ी पर पिंक और ग्रीन से प्रिंट बना हुआ था। सोनम का यह सिंपल लुक बेहद प्यारा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *