सावन के पहले सोमवार को शिव रूप में दिखे तेज प्रताप यादव 

 
नई दिल्ली 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एक बार फिर शिव भक्त के रूप में नजर आ रहे हैं. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सावन के पहले सोमवार को तेज प्रताप ने भगवान शिव का रूप धारण कर लिया. उन्होंने भगवान शिव का वेश धारण कर रुद्राभिषेक किया. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपना फोटो और वीडियो साझा किया है जो वायरल हो रहा है.

पिछली बार भी सावन महीने में जब हर कोई भगवान शंकर की भक्ति में डूबा था तो तेजप्रताप ने भोले नाथ का रूप धरा था. उनका वह रूप काफी दिनों तक चर्चा का विषय बना रहा था.

तेज प्रताप यादव अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कभी वह कृष्ण का रूप धर लेते हैं तो कभी भगवान शंकर के रूप में देखे जाते हैं. इस बार 22 जुलाई को सावन के पहले सोमवार को मंदिर में भगावन भोलेनाथ की पूजा-अर्चना की. इस दौरान उन्होंने पूरे शरीर पर सफेद धोती लपेटी हुई थी. साथ ही पूरे शरीर में भस्म लगाई थी. मृगछाला धारण कर वह भगवान शंकर का रूप धरे हुए थे.  

बता दें कि पिछले साल तेज प्रताप यादव सावन के महीने में देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम गए थे और वहां उन्होंने शिव के दर्शन किए थे. जाने से पहले उन्होंने पटना के शिवालय में पूजा-अर्चना की थी और उसी समय से उन्होंने भगवान शंकर की तरह का वेश बना रखा था. उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *