साले-बहनोई और उनकी पत्नियों की नदी में डूबने से मौत

कोरिया
यहां तारा बहरा झरने में डूबने से साले-बहनोई और उनकी पत्नियों की मौत हो गई। एक नवदंपती यहां उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले से घूमने आया था। दोनों दंपती की 7 माह पहले ही शादी हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मछुआरों की मदद से चारों शवों को बरामद कर लिया है।

जौनपुर जिले के शाहगंज क्षेत्र के एराकियाना मोहल्ला निवासी ताहिर (22) पुत्र तारिक अपनी पत्नी शाहीन परवीन (20) के साथ अपने बहनोई के यहां छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले गया था। यहां एक कार्यक्रम में शरीक होने के बाद सोमवार को ताहिर, सहाना और फूफा नियाज खान (28) और उनकी पत्नी सना खान (18) के साथ घूमने के लिए कोरिया जिले के बड़काबहरा झरने में नौका विहार करने पहुंचे। यहां चारों लोग नदी में उतरकर झरना देखने लगे, तभी तारिक और नियाज फिलसकर डूबने लगे। दोनों को बचाने के लिए सना और शाहीन ने अपने दुपट्टे फेंककर खींचने की कोशिश की। इसी दौरान वे भी नदी में गिर गईं और चारों लोग बह गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू किया।

आपस में बहनोई थे दोनों
मनेंद्रगढ़ के हजारी चौक निवासी नियाज खान की शादी उत्तरप्रदेश के जौनपुर निवासी सना से हुई थी। जबकि सना के भाई ताहिर खान की शादी नियाज की बहन शाहीन परवीन के साथ हुई थी। ताहिर अपनी बहन सना को छोड़ने और पत्नी शाहीन परवीन को ले जाने के लिए मनेन्द्रगढ़ आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *