डीजी बनने के बाद पहली बार सुकमा पहुंचे गिरधारी नायक, किस्टाराम में जवानों से की मुलाकात

रायपुर 
डीजी बनने का बाद पहली बार गिरधारी नायक छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले पहुंचे. नक्सलियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन प्रहार- 4 के बारे में जवानों से उन्होने चर्चा की. साथ ही यहां पदस्थ डीआरजी, एसटीएफ और सीआरपीएफ के जवानों से नक्सल ऑपरेशन के संबधित उन्होने जानकारी ली. ऑपरेशन के दौरान आने वाली समस्याओं को डीजी नक्सल ने सुना. चर्चा के दौरान डीजी गिरधारी नायक ने जवानों से कहा कि नक्सल क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाले को उचित लाभ दिया जाएगा.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस महानिदेशक नक्सल अभियान गिरधारी नायक सुकमा के किस्टाराम इलाले में जवानों से मुलाकात करने पहुंचे. पुलिस महानिरीक्षक महोदय बस्तर रेंज विवेकानंद सिन्हा, पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा, एआईजी नक्सल ऑपरेशन देवनाथ भी साथ मौजूद थे. डीजी सहित आला अधिकारियों ने किस्टाराम थाने में पदस्थ डीआरजी, एसटीएफ, कोबरा, सीआरपीएफ के जवानों से मुलाकात कर नक्सल विरोधी अभियान में आने वाली दिक्कतों के बारे में जवानों से चर्चा की.

डीजी गिरधारी नायक ने जवानों से उनकी समस्या और जरूरतों के बारे में जानकारी लिए तथा जल्द से जल्द सारी समस्याओं का हल करने और जरूरतों को पूरा करने का आश्वासन भी दिया. डीजी सहित आला अधिकारियों ने माओवादी मोर्चे पर तैनात जवानों का हौसला बढ़ाया. नक्सल क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों को उचित इनाम देने की भी बात कही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *