साध्वी की मुश्किलें बढ़ीं, इंदौर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

इंदौर
 भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। चुनाव आयोग ने पहले ही उनके बयान को लेकर नोटिस दिया है। अब इंदौर में एक कांग्रेस के नेता साध्वी के खिलाफ हेमंत करकरे पर दिए गए बयान को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने साध्वी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल, मालेगांव धमाके की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ने मुंबई एटीएएस के चीफ हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया था। उसके बाद से ही प्रदेश की सियासत गर्म है। अब कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव ने इंदौर में पुलिस केस किया है। इंदौर पुलिस ने साध्वी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

साध्वी ने आरोप लगाया था कि मुझे मालेगांव ब्लास्ट मामले में गलत तरीके से फंसाया गया था। उसके लिए वह हेमंत करकरे को जिम्मेवार ठहरा रही थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि वे हमारे श्राप की वजह से मरे हैं। विवाद बढ़ने के बाद बीजेपी ने भी साध्वी के इस बयान से किनारा कर लिया। फिर साध्वी ने भी माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि आतंकियों के गोली से मरने वाले लोगों को शहीद का दर्जा मिला हुआ है।

साध्वी के बयान पर आईपीएस एसोसिएशन ने भी एतराज जताया था। वहीं, उनके बयान की शिकायत चुनाव आयोग से भी की गई थी। उसके बाद ही भोपाल के निर्वाचन पदाधिकारी ने साध्वी को नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *