रांची में लालू यादव से मुलाकात पर रोक, राबड़ी बोलीं- जहर देकर मारने की है साजिश

 
पटना 
बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आरोप लगाया है कि झारखंड सरकार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जहर देकर जान से मारने की साजिश रच रही है. राबड़ी देवी ने कहा कि उनके परिवार के किसी भी सदस्य को लालू से मिलने की इजाजत नहीं मिल रही है जो इस बात की ओर इशारा करती है कि सरकार उनकी हत्या कराना चाहती है.

दरअसल, चारा घोटाले में दोषी लालू प्रसाद जो फिलहाल रांची के रिम्स अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं, उन्हें हर सप्ताह शनिवार के दिन 3 लोगों से मुलाकात करने की इजाजत मिली हुई है मगर आज शनिवार होने के बावजूद भी जेल प्रशासन ने उन्हें किसी से भी मिलने नहीं दिया. बिरसा मुंडा जेल प्रशासन ने विधि व्यवस्था की समस्या का हवाला देते हुए शनिवार को लालू प्रसाद को तीन लोगों से मुलाकात करने पर रोक लगा दी.
 
 बीजेपी सरकार ज़हर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है। परिवार के किसी भी सदस्य को महीनों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। भारत सरकार पगला गया है। नियमों को दरकिनार कर उपचाराधीन लालू जी के साथ तानाशाही सलूक किया जा रहा है।बिहार की जनता सड़क पर उतर गयी तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

 
जेल प्रशासन ने लिखा है कि कानून-व्यवस्था की समस्या को देखते हुए शनिवार को लालू प्रसाद यादव से मुलाकात बंद रहेगा.

राबड़ी ने कहा कि कुछ दिन पहले उनका छोटा बेटा तेजस्वी यादव भी लालू से मिलने शनिवार के दिन रांची पहुंचा था मगर जेल प्रशासन ने उन्हें लालू से मिलने की इजाजत नहीं दी जिसके बाद तेजस्वी को अपने पिता से मिले बिना ही वापस लौटना पड़ा था.

राबड़ी ने कहा कि बीजेपी के लोग जहरीले हैं और वह लालू के खिलाफ साजिश रच कर उन्हें गंभीर नुकसान पहुंचाना चाहते हैं. राबड़ी ने कहा कि अस्पताल में लालू की जान को खतरा है. राबड़ी ने कहा कि केंद्र सरकार लालू पर पाबंदी लगाना चाहती है और वह पूरी तरीके से पागल हो गई है.

राबड़ी देवी ने झारखंड की बीजेपी सरकार को चेतावनी दी कि अगर अस्पताल में लालू प्रसाद को कुछ भी होता है तो बिहार की जनता चुप नहीं बैठेगी. उन्होंने ट्वीट किया, "बीजेपी सरकार जहर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है, परिवार के किसी भी सदस्य को महीनों से मिलने नहीं दिया जा रहा है. भारत सरकार पगला गया है. नियमों को दरकिनार कर उपचाराधीन लालू जी के साथ तानाशाही सलूक किया जा रहा है. बिहार की जनता सड़क पर उतर गयी तो अंजाम बहुत बुरा होगा."

राबड़ी ने कहा कि केंद्र सरकार तानाशाह की तरह व्यवहार कर रही है. उन्होंने चेतावनी दी कि केंद्र सरकार और बिहार सरकार चाहे तो लालू परिवार को खत्म कर दे मगर उनका परिवार का तानाशाही शक्तियों के सामने झुकेगा नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *