साजिश के तहत लड़कियों को भगाने की लिखी गई पटकथा: तेजस्वी

पटना 
पटना से सटे मोकामा के शेल्टर होम से गायब मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड की अहम गवाह के अब तक बरामद नहीं होने पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुजफ्फरपुर बलात्कार कांड की पीड़ित और गवाह लड़कियां भागी नहीं थी। जैसा मैंने कहा था उन्हें एक साजिश के तहत भगाने की पटकथा लिखी गई है ताकि सत्ता शीर्ष पर बैठे सफ़ेदपोशों को बचाया जा सके। कौन है वो बड़ा नेता और अधिकारी जो लड़कियों के साथ शोषण करता था?

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'मुजफ्फरपुर जनबलात्कार कांड में ऐसा कौन शख्स संलिप्त है जिसे बचाने को लेकर बिहार सरकार सब संस्थाओं की लताड़ बेशर्मी से चुपचाप सुन रही है। सीबीआई अधिकारियों का तबादला करवा रही है। अपने आप से पूछिए अगर 34 अनाथ बच्चियों की जगह हमारी अपनी बहन-बेटी होती तो हम सभी ऐसे ही चुप रहते?' '34 बच्चियों के साथ सत्ता संरक्षित जनबलात्कार जैसा घृणित महापाप होने पर भी CM समेत बिहार सरकार इस मामले पर पूर्णत चुप है। माननीय हाईकोर्ट, सुप्रीम कोर्ट, राष्ट्रीय महिला आयोग, मानवाधिकार आयोग ने इस मामले को लेकर नीतीश सरकार को क्या-क्या नहीं कहा लेकिन इन पर कोई असर नहीं हो रहा है?'

गौरतलब है कि शनिवार को मोकामा के नाजरथ अस्पताल द्वारा संचालित बालिका सुधार गृह से 7 लड़कियां फरार हो गईं थीं। फरार होने वाली 7 लड़कियों में से 5 लड़कियां मुजफ्फरपुर बालिका गृह की पीड़िताएं थीं, जिनमें से 4 मामले की गवाह भी हैं। वहीं फरार लड़कियों में से 6 को बरामद कर लिया गया है। 6 लड़कियों को दरभंगा के सकतपुर से बरामद किया गया है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *