सांसद बनने के बाद सुल्तानपुर पहुंची मेनका गांधी 

सुल्तानपुर 
लोकसभा चुनाव 2019 में आठवीं बार जीत हासिल करने वाली बीजेपी नेता मेनका गांधी रविवार को सुल्तानपुर पहुंचीं. मेनका गांधी तीन दिवसीय दौरे पर जब अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचीं, तो लोगों ने फूल, मालाएं पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया.

मेनका गांधी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह समाज के हर वर्ग का ध्यान रखकर विकास करेंगी और किसी से भी भेदभाव नहीं करेंगी. वहीं, कैबिनेट में जगह न मिलने के सवाल पर उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, 'अच्छा तो हम चलते हैं. इसकबा जवाब सुल्तानपुर की जनता से लीजिए.'

जिले की कानून व्यवस्था पर मेनका गांधी ने कहा कि इसकी जिम्मेदारी पुलिस अधीक्षक की है. अगर एसपी अच्छा होगा तो कानून-व्यवस्था भी अच्छी होगी. बता दें कि, 2014 के चुनाव में पीलीभीत से चुनाव लड़ने वाली मेनका गांधी ने इस बार सुल्तानपुर सीट से जीत हासिल की है. इस तरह वह आठवीं बार संसद पहुंचीं.

मेनका गांधी ने कहा कि वह जिले के विकास के लिए अभी से काम करेंगी. जिस गांव या इलाके में काम होना है वहां के लोग पर्ची लिखकर उन्हें दे दें. उन्होंने कहा कि वह सभी का काम करेंगी और किसी से कोई भेदभाव नहीं करेंगी.

वहीं, स्मृति ईरानी मेनका गांधी से मिलने पहुंचीं थीं. स्मृति ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने मेनका गांधी से मंत्रालय को लेकर बातचीत की. दरअसल इस बार महिला एवं बाल विकास मंत्रालय समृति ईरानी के पास है जिसका कामकाज पहले मेनका गांधी देखती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *