सवारियों से भरी बस पलटी, एक दर्जन यात्री घायल, तीन गंभीर

सीधी
मध्य प्रदेश के सीधी से कुसमी जा रही यात्री बस पलट जाने से करीब दर्जनभर लोग घायल हो गए. घायलों में तीन की हातल गंभीर बनी हुई है, जिन्हें सीधी जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है. मामले में सामने आया है कि दुर्घटनाग्रस्त यात्री बस बिना परमिट के सड़कों पर दौड़ रही थी.

सीधी में मंगलवार शाम हुए सड़क हादसे में किसी की जान नहीं गई, लेकिन बस में सवार करीब 15 लोग घायल हो गए. घायलों में से तीन की हालत गंभीर है, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दुर्घटना के शिकार लोगों को सामुदायित स्वास्थ्य केंद्र मझौली औऱ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. पुलिस विभाग के अधिकारी प्रशासनिक नाकामी को छुपाते हुए इस सड़क हादसे के लिए बस चालक को जिम्मेदार बता रहे हैं और बस पर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.

जिला परिवहन विभाग की लापरवाही का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बिना परमिट की बसे प्रतिदिन हजारों लोगों को यात्रा करवा रही है. दुर्गधनाग्रस्त मिश्रा बस सर्विस की बस भी बिना परमिट के सड़कों पर दौड़ रही थी और बस का बीमा भी पिछले 11 सालों से नहीं है फिर भी परिवहन विभाग के अधिकारियों की मेहरबानी इन बस मालिकों पर बनी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *