सलमान खान ने दी कपिल शर्मा को सलाह

कपिल शर्मा छोटे परदे के सबसे भरोसेमंद स्टार हैं। हाल ही में लंदन बुक ऑफ रेकॉर्ड्स के मुताबिक, कपिल शर्मा शो भारत और विदेशों में देखे जाने वाले सबसे पॉप्युलर शो में से एक है। लेकिन, लोकप्रियता के साथ-साथ समय-समय पर कपिल शर्मा के हिस्से विवाद भी आए हैं।

2017 में सुनील ग्रोवर के साथ उनके विवाद को हमने देखा है। सुनील को कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। जिसके बाद उनके शो की टीआरपी में गिरावट भी देखी गई थी।

लेकिन तमाम उतार-चढ़ाव के बाद कपिल शर्मा एक प्रफेशनल के रूप में आज काफी सफल हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा की सफलता के पीछे सलमान खान का भी खासा योगदान है। द कपिल शर्मा शो के निर्माता सलमान खान ही हैं। ऐसे में खबर है कि सलमान ने कपिल को कुछ सलाह दी है।

सोनी टीवी के सूत्रों के हवाले से, यह शो अभी काफी अच्छा चल रहा है। टीआरपी भी अच्छी है। ऐसे में सलमान कपिल शर्मा विवादों से दूर रहने की सलाह दी है। उन्होंने कपिल से कहा है कि दोबारा ऐसा कुछ न करें जिससे कि शो पर असर पड़े। ऐसे में स्वाभाविक है कि कपिल सलमान खान जैसे प्रड्यूसर को खोना का जोखिम नहीं उठा सकते।

गौरतलब है कि इस समय कपिल शर्मा ब्रेक पर हैं। वह अपनी पत्नी गिन्नी के साथ कनाडा में अपने बेबीमून का आनंद ले रहे हैं। सूत्रों की मानें तो कपिल शर्मा दिसंबर में पिता बन सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *